TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस फिर दिखी ‘Night Manager’ के साथ, गोवा से वापस लौटते हुए स्पॉट

Ananya Panday With Aditya Roy Kapur : बी टाउन में इन दिनों एक नया कपल सुर्खियों में छाया हुआ है। इस जोड़े को कई बार एक साथ देखा जा चूका है लेकिन अभी तक इस कपल ने अपने बारे में खुलकर बात नहीं की है। दोनों को कई बार पैपराजी की नजरों से भी बचते […]

Image Credit : Google
Ananya Panday With Aditya Roy Kapur : बी टाउन में इन दिनों एक नया कपल सुर्खियों में छाया हुआ है। इस जोड़े को कई बार एक साथ देखा जा चूका है लेकिन अभी तक इस कपल ने अपने बारे में खुलकर बात नहीं की है। दोनों को कई बार पैपराजी की नजरों से भी बचते हुए देखा जा चूका है मगर वो बात अलग है कि ये कपल मीडिया की नजरों से बच नहीं पता। ये नई जोड़ी कोई और नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की है। अनन्या और आदित्य का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
गोवा एयरपोर्ट पर दिखें एक साथ
हाल ही में अनन्या और आदित्य को एक साथ स्पोर्ट किया गया था। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो में दोनों एक ही कार से उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें ये वीडियो गोवा एयरपोर्ट का है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों गोवा से वेकेशन मनाकर वापस मुंबई लौट आए हैं। इसके साथ ही गोवा एयरपोर्ट पर जहां इस रूमर्ड कपल को एक साथ देखा गया तो वहीं मुंबई एयरपोर्ट से दोनों अलग-अलग नजर आए।

चंकी पांडे ने दोनों के रिश्ते को बताया अफवाह

ये तो अकसर देखा जाता है कि अनन्या पांडे और आदित्य अपने रिश्ते को सभी से छुपाने की कोशिश करते हैं। हालांकि ये बात और है कि दोनों पैपराजी की नजरों से बच नहीं पते हैं। दोनों को कई बार एक साथ एक ही जगह पर स्पॉट किया गया है। हाल ही में अनन्या पांडे के पापा चंकी पांडे से दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया था। इसके जवाब में चंकी ने इन खबरों को अफवाह कहकर टाल दिया था। यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ ने एडवांस बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड, Shah Rukh Khan की ‘Pathaan’ को भी छोड़ा पीछे!

गोवा में मनाया वेकेशन

बात करें अनन्या पांडे की तो एक्ट्रेस को हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था। इस फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों का कहा है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन से फ्री होते ही अनन्या, आदित्य के साथ वेकेशन मनाने के लिए गोवा गई थी। दोनों की बार एक साथ फोटोज और विडोज सामने आते रहते हैं लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.