TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फरार घोषित हुईं एक्ट्रेस जया प्रदा, कोर्ट ने पुलिस को दी पेश करने की हिदायत

Jaya Prada: बॉलीवुड एक्ट्रेस और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री के खिलाफ दो चुनाव के दौरान हुए आचार संहिता उल्लंघन के मामले दर्ज किए गए थे, जिनकी सुनवाई रामपुर की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में चल रही है। अब कोर्ट ने जया को फरार घोषित कर दिया […]

actress jaya prada and ex rampur mp declared absconding by court
Jaya Prada: बॉलीवुड एक्ट्रेस और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री के खिलाफ दो चुनाव के दौरान हुए आचार संहिता उल्लंघन के मामले दर्ज किए गए थे, जिनकी सुनवाई रामपुर की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में चल रही है। अब कोर्ट ने जया को फरार घोषित कर दिया है।

फरार घोषित हुईं जया प्रदा 

जानकारी के मुताबिक, कई तारीखों पर जया हाजिर नहीं हुई हैं, जिसकी वजह से उन्हें पेश होने का समन जारी हुआ था और इसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हुए, लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस पेश नहीं हुईं, जिसके बाद कोर्ट ने सख्त रुख अपनाते हुए उन्हें फरार घोषित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक को एक डिप्टी एसपी की अगुवाई में टीम बनाकर 6 मार्च को उन्हें अदालत में पेश करने की हिदायत दी गई है।

वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने कही ये बात

वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि जयप्रदा के विरुद्ध 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़े दो मुकदमे कैमरी और स्वार थानों में दर्ज किये गये थे। उन्होंने बताया कि इन मामलों में विशेष एमपी—एमएलए अदालत ने कई बार समन जारी किया मगर पूर्व सांसद हाजिर नहीं हुईं। उनके मुताबिक उसके बाद अलग-अलग तारीखों पर उनके खिलाफ सात बार गैर जमानती वारंट जारी किये गए, लेकिन पुलिस उन्हें हाजिर नहीं कर सकी। यह भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला से क्या है बंटी बैंस का कनेक्शन? जिनपर हुआ सिंगर जैसा जानलेवा हमला

बंद है जया प्रदा का फोन नंबर

उन्होंने बताया कि पुलिस ने अदालत में दाखिल अपने जवाब में कहा कि जयाप्रदा खुद को बचा रही हैं और उनके सभी ज्ञात मोबाइल नम्बर भी बंद हैं। तिवारी ने बताया कि इस पर न्यायाधीश शोभित बंसल ने कड़ा रुख अपनाते हुए जयप्रदा को फरार घोषित कर दिया। अदालत ने रामपुर के पुलिस अधीक्षक को आदेश भी दिया कि वह किसी पुलिस क्षेत्राधिकारी की अगुवाई में एक टीम गठित करें और जयप्रदा को गिरफ्तार कर सुनवाई की अगली तारीख छह मार्च को अदालत में हाजिर करें।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.