---विज्ञापन---

3 बॉलीवुड स्टार्स जिन्हें अपने को-स्टार की वजह से छोड़नी पड़ी Blockbuster Movie, नाम जान होंगे हैरान

Bollywood Gossip: हर अभिनेता और अभिनेत्री फिल्मों को करने से पहले उसकी कहानी पर ध्यान देते हैं। वो अपने फिल्मी करियर को सफलता की ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए सही फिल्मों का चयन करते हैं। अगर उन्हें फिल्म की स्टोरी सही नहीं लगती तो वो उसे करने से इंकार कर देते हैं। लेकिन इंडस्ट्री […]

Bollywood Gossip, Aishwarya Rai, Kareena Kapoor, Ranveer Singh, Bollywood News

Bollywood Gossip: हर अभिनेता और अभिनेत्री फिल्मों को करने से पहले उसकी कहानी पर ध्यान देते हैं। वो अपने फिल्मी करियर को सफलता की ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए सही फिल्मों का चयन करते हैं। अगर उन्हें फिल्म की स्टोरी सही नहीं लगती तो वो उसे करने से इंकार कर देते हैं।

लेकिन इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें को-स्टार्स से मतभेद के चलते वो फिल्में छोड़नी पड़ी जो ब्लॉबस्टर साबित हुईं। आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में विस्तार से जिनका नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

ऐश्वर्या राय  (Bollywood Gossip)

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की सुंदरता के साथ उनकी एक्टिंग की दुनिया कायल है। साल 2017 में आई फिल्म बादशाहो के लिए पहले ऐश्वर्या राय को कास्ट करने की बात चल रही थी। लेकिन जब ऐश को ये पता चला कि फिल्म में दिलजीत दोसांझ की जगह इमरान हाश्मी को कास्ट करने वाले हैं तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

दरअसल कॉफी विद करण चैट शो के रैपिड फायर राउंड में इमरान ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक कह दिया था, इस बात से ऐश्वर्या काफी नाराज हुई थी । और यही वजह थी की उन्होंने इमरान के साथ काम करने से इंकार कर दिया।

करीना कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय ऐसा भी था जब करीना कपूर का बच्चन परिवार से रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। यही वजह थी कि रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ब्लैक’ में करीना कपूर ने काम करने से मना कर दिया था।

खबरों के अनुसार, दरअसल संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक दिव्यांग लड़की का किरदार पहले रानी मुखर्जी नहीं बल्कि करीना निभाने वाली थीं। लेकिन बच्चन परिवार से मनमुटाव होने की वजह से करीना ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

रणवीर सिंह  (Bollywood Gossip)

बता दें कि फिल्म ‘बार बार देखो’ जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने अपने हुनर का जलवा दिखाया था में पहले रणवीर सिंह को कास्ट किया गया था। लेकिन उन्होंने कैटरीना कैफ के चलते ये फिल्म करने से इनकार कर दिया।

कहा जाता है कि रणबीर कपूर की वजह से कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की बात बंद थी, ऐसे में रणवीर सिंह ने अपनी दीपिका की वजह से फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया।

First published on: Jul 30, 2023 12:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.