TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

25 साल की उम्र में 50 साल के हीरो संग इंटिमेट सीन दे हुईं रातों रात फेमस, एक्ट्रेस ने कर दी सारी हदें पार

Tridha Choudhury Birthday: आपने ‘आश्रम’ (Ashram) वेब सीरीज (Web Series) तो देखी ही होगी, जैसे ही इस सीरीज का नाम आता है तो ‘बबीता’ का कैरेक्टर नजरों के सामने आ जाता है। बॉबी देओल (Bobby Deol) संग इंटीमेट सीन दे रातों रात चर्चाओं में आने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का आज बर्थडे है। अपनी […]

Tridha Choudhury Birthday: आपने 'आश्रम' (Ashram) वेब सीरीज (Web Series) तो देखी ही होगी, जैसे ही इस सीरीज का नाम आता है तो 'बबीता' का कैरेक्टर नजरों के सामने आ जाता है। बॉबी देओल (Bobby Deol) संग इंटीमेट सीन दे रातों रात चर्चाओं में आने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का आज बर्थडे है। अपनी इंटीमेसी और बोल्ड सींस की वजह से फेमस हुईं त्रिधा के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ ऐसे किस्से और बातें बताने जा रहे हैं, जिन्हें कम ही लोग जानते होंगे। यह भी पढ़ें: IFFI 2023 में माधुरी दीक्षित के ‘डोला रे डोला’ परफॉर्म पर डोला फैंस का दिल, हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए एक्ट्रेस को मिला स्पेशल सम्मान

असल लाइफ में भी बोल्ड हैं आश्रम की बबीता  (Tridha Choudhury Birthday)

बॉबी देओल की फेमस वेब सीरीज 'आश्रम' को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हर किसी को सीरीज बेहद पसंद आई। इस सीरीज में त्रिधा चौधरी ने इंटीमेट सीन दे सनसनी फैला दी थी। लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस असल लाइफ में भी बेहद बोल्ड हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो और वीडियो डाल हो तबाही मचा देती हैं।

बंगाली फिल्म से की करियर की शुरुआत

पता हो कि त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म 'Mishawr Rawhoshyo' से की थी। इस फिल्म के निर्देशक सृजित मुखर्जी थे। जब एक्ट्रेस ने फिल्म में काम किया तो वो महज 19 साल की थीं। इसके अलावा वो टीवी शो दहलीज में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही वो भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

जल्द करने वाली हैं शादी  (Tridha Choudhury Birthday)

त्रिधा ने कलकत्ता टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक अपने होने वाले पति का नाम नहीं बताया है, जो एक सस्पेंस बना हुआ है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। यही वजह है कि अभी तक उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.