TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड का सुसाइड, सुशांत से भी अनबन! विवादों से घिरी है Sooraj Pancholi की जिंदगी

Sooraj Pancholi Birthday: सूरज पंचोली आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सूरज पंचोली ने साल 2015 में फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी।

pic credit : google
Sooraj Pancholi Birthday: बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली(Sooraj Pancholi) के मम्मी-पापा दोनों इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स हैं। 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर आदित्य पंचोली ने कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, मगर उनका बेटा अपने पापा की तरह फिल्म इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर नहीं कर पाया। सूरज का ना उन स्टारकिड्स में शुमार है, जो अपनी प्रोफेशनल की बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। आज सूरज पंचोली(Sooraj Pancholi) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और ऐसे में हम आपको उनसे से जुड़ी बातें से बताने जा रहे हैं। यह भी पढ़ें: Sushmita Sen का खतरनाक अंदाज! Aarya 3 में बेटे की जान के लिए बनीं खूनी!

सलमान खान ने किया लॉन्च (Sooraj Pancholi Birthday )

जानी-मानी एक्ट्रेस जरीना वहाब और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज का जन्म 9 नवंबर, 1990 को हुआ था। बचपन से ही सूरज अपने माता-पिता की तरह एक्टर बनना चाहते थे। मगर उन्होंने 2010 में आई फिल्म 'गुजारिश' से उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान की टाइगर में भी असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इसके बाद साल 2015 में सलमान खान दोस्ती निभाते हुए आदित्य के बेटे सूरज को साल 2015 में अपनी फिल्म 'हीरो' से सूरज को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

गर्लफ्रेंड की मौत ने खत्म किया करियर! (Sooraj Pancholi Birthday)

अपने डेब्यू से पहले ही सूरज पंचोली(Sooraj Pancholi) हर खबरों में छा गए थे। प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के सुसाइड की वजह बनकर सूरज पहले ही खबरों में आए थे। उनकी एक्टिंग करियर पर इसका इतना बुरा असर पड़ा है कि 1 दशक के बाद भी वो खुद को इंडस्ट्री में बतौर एक्टर साबित नहीं कर पाए हैं। दरअसल, साल 2013 में सूरज की कथित गर्लफ्रेंड जिया खान ने सुसाइड कर लिया था। जिया खान ने सुसाइड नोट में सूरज संग अपने रिश्ते को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। इस मामले में सीबीआई ने इसी साल 2023 अप्रैल महीने में सूरज को बा इज्जत बरी कर दिया है।

सुशांत संग कैसे थे रिश्ते? (Sooraj Pancholi Birthday)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के समय भी सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का नाम सामने आया था। कहा जा रहा है कि सूरज और सुशांत की आपस में नहीं बनती थी। इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान सूरज ने खुलकर बात करते हुए कहा था कि 'मेरी सुशांत के साथ किसी भी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी। हमने जब भी मिलते थे तो हम हाय-हैलो करते थे। मैं और सुशांत एक-दूसरे को भाई बुलाते थे वो मुझे छोटा भाई बोलते थे। हमने कभी साथ काम तो नहीं किया। मगर हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते थे।'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.