TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

काफी गरीबी में गुजरा बचपन, दर-दर भटकी Rakhi sawant, एक फोन आने पर खो बैठी थीं होश

Rakhi Sawant Birthday: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 25 November 1978 को मुंबई में हुआ था। राखी सावंत अपने बड़बोले पन को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इसी अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत ने इंडस्ट्री में अच्छा-खासा मुकाम […]

Image Credit : Google
Rakhi Sawant Birthday: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 25 November 1978 को मुंबई में हुआ था। राखी सावंत अपने बड़बोले पन को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इसी अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत ने इंडस्ट्री में अच्छा-खासा मुकाम हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया लेकिन क्या जानते हैं कि उनका बचपन काफी गरीबी में गुजरा है। तो चलिए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बाते।

दर-दर भटकती थीं राखी सावंत (Rakhi Sawant Birthday)

यह भी पढ़ें : वॉर हीरो के रोल में छाने को तैयार Vicky Kaushal, लगातार जारी फिल्म ‘Sam Bahadur’ का प्रोमोशन राखी सावंत की मां हॉस्पिटल में आया का काम करती थीं और उनके पिता पुलिस कॉन्सटेबल थे। उनकी जिंदगी को मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फरहा खान ने बदला था जिसके लिए राखी हमेशा फरहा खान की तारीफ करती हैं। एक्ट्रेस अपने संघर्ष के दिनों के दौरान काम के लिए तमाम ऑफिसों के चक्कर लगाया करती थीं। राखी ऑडिशन के लिए दर-दर भटकती थीं।

फराह खान के फोन आने पर होश खो बैठी थीं राखी

राखी सावंत, फरहा खान का फोन आने पर अपने होश खो बैठी थीं। एक दिन उन्हें फरहा खान के ऑफिस से फोन आया। फरहा ने राखी सावंत को शाहरुख खान के रेड चिलीज के ऑफिस में ऑडिशन के लिए बुलाया। राखी का खुद का मानना है कि यही वो समय था जब उनकी जिंदगी एकदम से बदल गई थी। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, फरहा खान का फोन आने पर मैं होश खो बैठी थी। उन्होंने कहा था, मेरी मां ने मुझे एक कटोरी दाल दी, तब जाकर मैं होश में आई और मैंने ऑडिशन की तैयारी शुरू कर दी।

शाहरुख खान की फिल्म से मिला था पहला ब्रेक

राखी सावंत ने बताया था कि स्लिम और फिट दिखने के लिए वो एक कटोरी दाल पीती थी। संघर्ष के दिन थे और चीजें इतनी अच्छी नहीं थी लेकिन, फराह खान के ऑफिस से आये कॉल ने उनकी जिंदगी बदल दी थी। राखी को पहला ब्रेक शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' में मिला था।

राखी की बदल गई थी किस्मत

एक्ट्रेस ने बताया था कि उन दिनों वो एक चॉल में रहती थी। फिल्म में उनको ग्लैमरस दिखना था, क्योंकि उनका रोल ही ऐसा था। जिस चॉल में एक्ट्रेस रहती थी वहां ऐसे कपड़े पहनकर बाहर नहीं निकला जा सकता था। ऐसे में उनकी मां ने उनको पर्दे का सेट दिया जिसे वो ग्लैमरस कपड़ों पर लपेट कर बाहर निकलती थी और ऑडिशन के लिए गई। फरहा को उनका ऑडिशन पसंद आया और इस तरह राखी सावंत की जिंदगी बदल गई।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.