TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

टॉपलेस हो उड़ाए होश, ‘एनिमल’ विलेन संग इंटीमेट सीन दे बटोरी सुर्खियां, बुरी नजर से बचने के लिए करती है ये टोटका

Esha Gupta Birthday: बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस का आज यानी 28 नवंबर को बर्थडे है। फेमिना मिस इंडिया में थर्ड रनरअप रह चुकी ईशा (Esha Gupta Birthday) फेमिना के मिस फोटोजेनिक का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। अक्सर किसी न किसी वजह से […]

Esha Gupta Birthday: बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस का आज यानी 28 नवंबर को बर्थडे है। फेमिना मिस इंडिया में थर्ड रनरअप रह चुकी ईशा (Esha Gupta Birthday) फेमिना के मिस फोटोजेनिक का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिजलिंग फोटो और वीडियो डालकर फैंस का बीपी हाई करती रहती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि अपने आपको बुरी नजर से बचाने के लिए एक्ट्रेस क्या करती हैं। नहीं, तो ये कोई हैरानी की बात नहीं है, क्योंकि जो वो अपने पास रखती हैं, वो सबके पास नहीं होता। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या ही है, जो उनके पास है वो सबके पास नहीं है। तो चलिए हम आपको इस बारे में बताते हैं, साथ ही कुछ और दिलचस्प बातें भी जानते हैं। यह भी पढ़ें: 50 की उम्र में 14 साल छोटी गर्लफ्रेंड, लिव इन में रह बिन शादी बने पापा, पहली बीवी से है 20 साल की बेटी

मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई  (Esha Gupta Birthday)

बोल्डनेस से सबके होश उड़ाने वाली ईशा गुप्ता का जन्म 28 नवंबर 1985 को हुआ था। एक्ट्रेस ने मास कम्यूनिकेशन की डिग्री ली है। परफेक्ट पर्सनैलिटी की मलिका ने साल 2007 में फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया जिसमें वो थर्ड रनरअप रहीं। साथ ही एक्ट्रेस ने उसी साल मिस इंडिया इंटरनेशनल में भाग लिया और टाइटल अपने नाम किया। इसके बाद एक्ट्रेस अपने करियर के अगले पड़ाव पर पहुंची।

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

ग्लैमरस लुक्स से चर्चाओं में बनी रहने वाली ईशा गुप्ता ने फिल्म जन्नत 2 बॉलीवुड में डेब्यू किया। पहली ही फिल्म में किसिंग सीन से तहलका मचा दिया। हालांकि इस मूवी से उनका करियर नहीं चमका और फिर वो ‘बेबी’, ‘कमांडो’, ‘रुस्तम’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

बुरी नजर से बचने के लिए करती हैं ये काम  (Esha Gupta Birthday)

बहुत कम लोगों को पता होगा कि ईशा गुप्ता अपने आपको बुरी नजर से बचाने के लिए सबसे पहले तो अपने मेकअप आर्टिस्ट से कान के पीछे काला टीका लगवाती हैं। इसके अलावा वो अपने पास हमेशा बाघ की आंख रखती हैं, उनका मानना है कि वो उन्हें दुनिया की बुरी नजर से बचाती है।

टॉपलेस हो आई सुर्खियों में   (Esha Gupta Birthday)

एक्ट्रेस ने बालकनी में खड़े होकर टॉपलेस हो बैक फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट ने ऐसा गदर मचाया कि वो रातों रात खबरों में छा गईं। वेब सीरीज 'आश्रम 3' में एक्ट्रेस नजर आईं थी, जिसमें वो बॉबी देओल संग इंटिमेट सीन दे फेमस हो गईं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.