TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anu Malik की एक हरकत ने वाइफ को कर दिया था दूर, सिंगर ने खुद सुनाई थी आपबीती

nu Malik Birthday Special: अनु मलिक का जन्म 2 नवंबर 1960 को मुंबई में हुआ। अनु मलिक को सिंगिंग के साथ-साथ शायरी का भी बेहद शौक है।

Anu Malik Birthday Special: 'एक गरम चाय की प्याली हो' गाने के सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) ने फिल्म इंडस्ट्री अपनी दमदार आवाज से खास पहचान बनाई है। 'बाजीगर (Baazigar)', 'फिजा (Refugee)' और 'मैं हूं ना (Main Hoon Na)' जैसी फिल्मों (Films) में अनु मलिक (Anu Malik) ने अपने शानदार गानों से लोगों का दिल जीता है। मगर क्या आप जानते है कि उनकी लाइफ में एक ऐसा समय आया था। जब उनकी वाइफ को उनके साथ चलने में शर्म आती थी। यह भी पढ़ें: Devara से सामने आई Janhvi Kapoor की पहली झलक, Jr NTR के लिए बन गईं गांव की गोरी

लुक बना मुसीबत (Anu Malik Birthday Special)

अनु मलिक का जन्म 2 नवंबर 1960 को मुंबई में हुआ। अनु मलिक (Anu Malik) को सिंगिंग के साथ-साथ शायरी का भी बेहद शौक है। वैसे तो सिंगर अपने गानों के लिए हमेशा ही लोगों के बीच खबरों में बने रहते हैं, लेकिन मलिक अपने लुक्स के चलते भी खुब चर्चा में छाए रहते हैं। मगर एक बार अपने लुक्स की वजह से सिंगर की वाइफ उनके काफी नाराज हो गई थीं। इतना ही उन्हें उनके साथ चलने में भी शर्म आती थी।

सिंगर ने खुद सुनाया किस्सा (Anu Malik Birthday Special)

बता दें कि सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) ने खुद एक बार सिंगिंग रियलिटी शो के मंच इस किस्से का जिक्र किया था। यह किस्सा कोई 90 के दशक के आसपास का है। सिंगर ने अपनी वाइफ अंजु की नाराजगी का जिक्र करते हुए कहा था कि उनकी वाइफ अंजू उनके लुक की वजह से इतना ज्यादा खफा हो गई थीं। कि उन्होंने उनके साथ चलने तक से मना कर दिया था। वो इस तरह से बर्ताव कर रही थीं कि जैसे उन्हें जानती ही नहीं हैं।

वाइफ ने बना ली दूरी (Anu Malik Birthday Special)

सिंगिंग रियलिटी शो में एक शख्स को देखकर अनु मलिक ने आगे था कि 90 के दशक में उनका हेयरस्टाइल भी कुछ ऐसा ही हुआ करता था। उन्होंने आगे बताते हुए कहा, 'मुझे आज भी याद है कि जब मेरी वाइफ और मैं डिनर के लिए बाहर जा रहे थे तो मैंने उससे कहा था कि मैं काउबॉय हैट और लेदर बूट्स पहनने जा रहा हूं। उस हैट में चोटियां भी बनी हुई थीं। जब मैं वह पहनकर निकला तो मेरी वाइफ मुझसे 20 कदम आगे चलने लगी और ऐसे दिखाने लगी थीं कि जैसे कि वो मुझे जानती तक नहीं हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.