---विज्ञापन---

Viral Video: नीलम गिरी ने काले सूट में काटा बवाल, मूव्स देख फैंस हुए बेकाबू

Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जबरदस्त एक्ट्रेस नीलम गिरी आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख हर कोई पानी-पानी हो जाता है। नीलम गिरी अपनी मदमस्त अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। साथ ही उनके चाहने वाले भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 10, 2022 13:58
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जबरदस्त एक्ट्रेस नीलम गिरी आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख हर कोई पानी-पानी हो जाता है। नीलम गिरी अपनी मदमस्त अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। साथ ही उनके चाहने वाले भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब बैठे रहते हैं।

और पढ़िएViral Video: पिया का ये अंदाज देख फिदा हुईं अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘जान लोगे क्या’

Neelam Giri ने काले सूट में बरपाया कहर

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस काले सूट में कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनके एक्सप्रेशन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘करिया साड़ी में फॉर्चूनर लागब’ (Kariya Sari Mein Fortuner Lagab) गाने पर नजरों से खेलती देखी जा रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये नीलम गिरी किसी से अपने मन की बात बोल रही हैं। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

और पढ़िएViral Video: पूनम दुबे की चढ़ती जवानी ने काटा बवाल, पतली कमर पर फिसले फैंस

वीडियो देख फैंस मदहोश

ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों में छा गया है। वीडियो को देख हर कोई बस नीलम गिरी का दिवाना हो गया है। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि सभी के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो पर अभी तक 2,147 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही चर्चा का हिस्सा बन जाती है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 08, 2022 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.