Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कोरियोग्राफर ने खुद लेटकर एक्ट्रेस को समझाया सीन, सोफे पर रोमांस देख उड़ जाएंगे आपके होश

- Advertisement -

Bhojpuri Scene Shooting: भोजपुरी सिनेमा का बोलबाला इन दिनों हर तरफ देखने को मिल रहा है। चाहे भोजपुरी फिल्में हो या फिर गानें हो इनका अलग ही भौकाल देखने को मिलता है। खासकर जब भी भोजपुरी गानें शुरू होते हैं, तो पार्टी जैसा माहौल बन जाता है। पर कभी सोचा है कि आखिर गदर काटने वाली फिल्मों के रोमांटिक सीन शूट कैसे किए जाते हैं। अगर आपके दिमाग में भी ऐसा ख्याल आता है तो, चलिए आज हम आपको सीन शूट करने की रिएलिटी के बारे में बता ही देते हैं।

दिन पर दिन फैंस के बीच भोजपुरी फिल्मों और गानों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि आए दिन अब नए-नए गानें और फिल्में रिलीज की जा रही है। तो चलिए इसी बीच आपको ये भी बता ही देते हैं कि आखिर इन फिल्मों के सीन शूट कैसे किए जाते हैं। क्या सच में जो चीजें हम स्क्रीन पर देखते हैं, वो रियलिटी में भी वैसी ही होती है? या फिर सच्चाई इससे कुछ अलग ही होती है।

आपके दिमाग में चल रहे इन सारे सवालों के जवाब आपको इस वीडियो में मिल जाएंगे। वायरल हो रही इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह पूनम दुबे और राकेश मिश्रा रोमांटिक सीन कर रहे हैं। वीडियो में पहले एक्टर राकेश मिश्रा के सामने कोरियोग्राफर आते हैं, फिर वो समझाते हैं कि उन्हें को-एक्ट्रेस के साथ शूट कैसे करना है।

वहीं दूसरी ओर भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ट्रेनिंग देने वाले कोरियोग्राफर को ध्यान से देख रही हैं। सीन को अच्छे से देखकर समझने के बाद पूनम फिर से अपने को-एक्टर के पास आती हैं और उनके साथ सीन शूट करना शुरू कर देती हैं। हालांकि ऐसे में देखने वाली बातच तो ये है कि इस शूटिंग के दौरान इन दोनों कलाकारों के आस-पास कई क्रू मेंबर्स देखने को मिलते है। लेकिन फिर भी ये कलाकार बिना किसी डर या झिझक के ये सीन आसानी से शूट कर लेते हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss