TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

भोजपुरी स्टार रितेश ने रीक्रिएट किया ‘करंट मारेले’ सॉन्ग, वीडियो ने मचाया गदर

Ritesh Pandey Recreat Bhojpuri Song Current Marale: बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा में भी पुराने सुपरहिट गानों को रीक्रिएट किया जा रहा है। भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और गानें जमकर वायरल भी हो रहे हैं। इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना इंटरनेट पर […]

pic credit: Google
Ritesh Pandey Recreat Bhojpuri Song Current Marale: बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा में भी पुराने सुपरहिट गानों को रीक्रिएट किया जा रहा है। भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और गानें जमकर वायरल भी हो रहे हैं। इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और सोशल मीडिया पर सॉन्ग तेजी से वायरल भी हो रहा है। यह भी पढ़ें: रणबीर संग रश्मिका के Liplock सीन को देख बेकाबू हुए लोग, एनिमल का फर्स्ट सॉन्ग आउट

'करंट मारेले' सॉन्ग वायरल

सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना करंट मारेले लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि रितेश ने भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और सिंंगर मनोज तिवारी के चार्ट बस्टर गाने करंट मारेले को रीक्रिएट किया है। यह भोजपुरी फिल्म फिल्म ससुरा बड़ा पैसावाला का फेमस सॉन्ग है। रितेश के इस रीक्रिएट वर्जन तो भी लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है और लोग गाने को रिपीट पर सुन रहे हैं।

गाने ने मचाया धमाल (Ritesh Pandey Recreat Bhojpuri Song Current Marale)

इस गाने पर रितेश पांडे के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महरा जमकर धूम मचा रही है। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। पुराने गाने में श्वेता की बोल्डनेस का तड़का लोगों को बहुत इंप्रेस कर रहा है। वहीं, रितेश ने तो समा ही बांध डाला है। गाने में नयापन लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहा है इसलिए रितेश और श्वेता का ये शानदार गाना सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है।

ठूमकों ने जीते दिल (Ritesh Pandey Recreat Bhojpuri Song Current Marale)

'करंट मारेले' गाने का वीडियो देखने लायक है उसमें रितेश और श्वेता ने अपने ठूमकों से आग लगा दी है। रितेश पांडे और श्वेता महरा के इस न्यू ट्रैक "करेंट मारेले" के गीतकार सिंधु तिवारी हैं और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। बॉलीवुड गानों की तरह ही भोजपुरी गानों के रीक्रिएशन भी नई ऑडियन्स के बीच खूब पसंद जा रहे हैं। रितेश ने अपने नए गाने के जरिए लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.