--- विज्ञापन ---

पर्दे पर नजर आएंगे सपना चौधरी-खेसारी लाल यादव, होगा बड़ा धमाका

- Advertisement -

Sapna-Khesari: एक तरफ जहां सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के लिए जानी-जाती हैं। वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार है और अब दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सपना और खेसारी (Sapna And Khesari) एक साथ पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रक्षाबंधन के दिन खेसाली लाल यादव ने अपने म्यूजिक वीडियो का एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उनके साथ सपना चौधरी भी नजर आई। वहीं इस खबर के बाद फैंस में दोनों को एक-साथ देखने की हलचल तेज हो गई है।

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी के इक ठुमके से हिला इंस्टा और फेसबुक, देखें वीडियो

 

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी ने बलम से मांगा रसगुल्ला, फिर इस तरह दिखाए नखरे

 

सपना और खेसारी के लुक की बात करें तो, खेसारी लाल यादव ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं और उन्होंने पगड़ी पहन रखी हैं। वहीं सपना चौधरी का भी ग्रीन लुक में देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव के इस गाने का नाम ‘मटक-मटक’ (Matak-Matak) है।

हालांकि मेकर्स ने अभी इस गाने की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। आपको बता दें, सपना और खेसारी दोनों मंझे हुए खिलाड़ी हैं और दोनों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है और अब देखना होगा कि दोनों की जोड़ी पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं।

 

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version