TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘ललइया चूसा राजा जी’ गाने पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने किया जोरदार डांस, वीडियो ने मचाया ने तहलका

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिना जाता हैं। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। शायद ही अब कभी ऐसा हो कि ये दोनों स्टार्स एक साथ काम करें, लेकिन पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी […]

Image Credit : Youtube
Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिना जाता हैं। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। शायद ही अब कभी ऐसा हो कि ये दोनों स्टार्स एक साथ काम करें, लेकिन पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही दीवानगी देखने को मिलती हैं। वहीं अब दोनों का गाना जमकर वायरल हो रहा है। यह भी पढ़ें : Farrey Review: बॉलीवुड में एक और ‘नेपो किड’ की एंट्री, ‘फर्रे’ से Salman की भांजी ने छूए दिल के तार

इंटरनेट पर खूब मचाया धमाल (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

आज भी उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक हिट हैं। दोनों की कैमिस्ट्री सितारों के चाहनेवालों को काफी पसंद आती है। हालांकि ये दोनों कलाकार अब साथ में काम नहीं करते हैं लेकिन इनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा जगत में बेहद लोकप्रिय हैं। इस बीच अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इनका यह रोमांटिक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह बेहद ही जोरदार डांस (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। गाना ‘ललइया चूसा राजा जी’ (Lalaiya Chusa Raja Ji) में दोनों की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह बेहद ही जोरदार डांस करते हुए दिख रहे हैं। इनका ये वीडियो लोगों को दीवाना बना रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में अक्षरा सिंह की बोल्ड अदाएं लोगों को दीवाना बना रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.