--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव के ‘कजरा’ गाने ने मचाया बवाल, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

- Advertisement -

Bhojpuri Song Video: भोजपुरी सिनेमा को पसंद करने वाले फैंस की कमी आज के समय में बिल्कुल भी नहीं है। पिछले कुछ समय में भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज काफी बढ़ गया है। ऐसे में दर्शकों के बीच भोजपुरी स्टार्स को लेकर फैंस में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में छाए हुए हैं। भोजपुरी स्टार का हाल ही में नया गाना ‘कजरा’ (Kajra) रिलीज हुआ है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Hot Song : आम्रपाली को देख निरहुआ के दिल में हुई गुदगुदी, जोश में होश गवां बैठे एक्टर

 

भोजपुरी सिनेमा जगत के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Songs) अपने गानों से माहौल बना देते हैं। हाल ही में उनका नया गाना ‘कजरा’ (Kajra Song) रिलीज किया गया है। सामने आते ही इस गाने से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आपको बता दें कि अभी इस गाने का वीडियो रिलीज किया गया है। इससे पहले इस सॉन्ग का ऑडियो वर्जन आउट हुआ था। सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। एक्ट्रेस के साथ खेसारीलाल यादव की रोमांटिक केमेस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आ रही है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: इस हसीना संग फरार हुए खेसारी लाल यादव, कहा- ठीक है!

 

 

हालिया रिलीज हुए ‘कजरा’ सॉन्ग की बात करें तो इस गाने को खेसारीलाल यादव ने अपनी आवाज दी है और उनका साथ भोजपुरी की फेमस सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है। गाने के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी स्टार का गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह नजर आ रही हैं। गाने में दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है।इन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री हर कोई इनका मुरीद होता नजर आ रहा है।

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: निरहुआ का कुर्ता उठाकर आम्रपाली ने मांगा प्यार, गोद में बैठ किया रोमांस

 

खेसारी लाल यादव के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में एक से एक हिट फिल्में दी हैं। इस लिस्ट में ‘मेहंदी लगाकर रखना’, ‘लिट्टी चोखा’, ‘नागिन’, ‘संघर्ष’, ‘कुली नंबर 1’, ‘मुकद्दर’, ‘भाग खेसारी भाग’, ‘डमरू’, ‘दबंग सरकार’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि भोजपुरी एक्टर बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। हालांकि अभी तक खेसारी लाल यादव ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version