Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Song : आम्रपाली को देख निरहुआ के दिल में हुई गुदगुदी, जोश में होश गवां बैठे एक्टर

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesha Lal Yadav) का हर कोई दीवाना है। करोड़ों में इस जोड़ी के फैंस है। दर्शक इन दिनों को देखने को लिए बेताब रहते है। इस जोड़ी की फिल्म और गाने रिलीज होते ही हिट हो […]

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesha Lal Yadav) का हर कोई दीवाना है। करोड़ों में इस जोड़ी के फैंस है। दर्शक इन दिनों को देखने को लिए बेताब रहते है। इस जोड़ी की फिल्म और गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक पुराना गाना यूट्यूब पर धामाल मचा रहा है। इस गाने में दोनों का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। इस गाने का नाम है “दिलवा में होला गुदगुदिया ” (Dilwa Me Hola Gudgudiya)।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Hot Song: रानी चटर्जी के लटको झटको ने लूटा यूपी-बिहार, फैंस में मची खलबली

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: निरहुआ का कुर्ता उठाकर आम्रपाली ने मांगा प्यार, गोद में बैठ किया रोमांस

 

गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस लोगों के पसीने छुड़ा रहा है। लाल रंग के लहंगा चोली में आम्रपाली की कातिलाना अदाएं देखते बन रही है। वहीं लाल रंग के शर्ट जींस में निरहुआ भी कोई कम नहीं लग रहे हैं । दोनों का रोमांस और जबरदस्त डांस गाने की शोभा को बढ़ा रहा है।

 

इस गाने ने फैंस के दिलों को धड़का कर रख दिया है। गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस गाने को अब तक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी फिल्म “सिपाही”(Sipahi) का यह गाना जिसको खेसारी लाल यादव और हनी बी ने मिलकर गाया है। तो वहीं इसे देहाती ने लिखा है और इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 17, 2022 01:41 PM