--- विज्ञापन ---

Bhojpuri: आम्रपाली के प्यार में डूबे पवन सिंह, पूछा-‘राते दिया बुता के क्या किया’

- Advertisement -

Bhopuri: पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी फैंस को खूब पसंद हैं। जब भी दोनों की जोड़ी पर्दे पर आते ही तहलका मचा देती हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं। वहीं अब पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है जिसे फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन और आम्रपाली दोनों जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

 

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

 

एक तरफ जहां आम्रपाली प्यार में सब कुछ बयां कर रही हैं तो वहीं पवन सिंह पूछ रहे है ‘राते दिया बुता के क्या-क्या किया।’ दरअसल, पवन-आम्रपाली जिस गाने पर डांस कर रहे हैं उस गाने की नाम ‘राते दिया बुता के’ (Raate Diya Butake) है जो कि इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है।

और पढ़िए – Bhojpuri: आम्रपाली के प्यार में डूबे पवन सिंह, पूछा-‘राते दिया बुता के क्या किया’

 

इस वीडियो को (Wave Music) ने अपने यूट्यूब चैनल पर 2017 में जारी किया है जिसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं। इतना ही नहीं पवन सिंह का देसी स्टाइल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और आम्रपाली इंडियन लुक में कातिल मूव्स के साथ धमाल मचा रही हैं। ये गाना 2017 से लेकर अभी तक सुपरहिट है जिसपर लोग जमकर थिरकते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version