TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जिम में भी खुद को रोक नहीं पाईं अक्षरा सिंह, दिखा डाले एक के बाद एक बोल्ड स्टेप्स

Akshara Singh Viral Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह कभी अपनी फिल्म तो कभी डांस के चलते सुर्खियां बटोरती हुई दिखाई देती हैं। अक्सर देखा गया है कि या तो उनका कोई गाना या फिर डांस वीडियो सामने आते ही मिनटों में सोशल मीडिया पर ट्रेड करने लगता है। अक्षरा सिंह […]

Akshara Singh Viral Dance Video
Akshara Singh Viral Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह कभी अपनी फिल्म तो कभी डांस के चलते सुर्खियां बटोरती हुई दिखाई देती हैं। अक्सर देखा गया है कि या तो उनका कोई गाना या फिर डांस वीडियो सामने आते ही मिनटों में सोशल मीडिया पर ट्रेड करने लगता है। अक्षरा सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते फैंस उनकी फोटो से लेकर वीडियो तक पर जमकर प्यार बरसाते हैं। इस कड़ी में सामने आया है अक्षरा सिंह का लेटेस्ट वीडियो जिसमें वो जिम में ताबड़तोड़ डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिंह का डांस वीडियो (Akshara Singh Viral Dance Video)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी एक झलक पाकर ही फैंस खुश हो जाते हैं फिर चाहे वो स्टेज पर हो या फिर सोशल मीडिया पर। इस कड़ी में भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, सिंगर अक्षरा सिंह ने जिम में वर्कआउट के दौरान अपना एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। ये भी पढ़ेंः Tiger 3 का ट्रेलर देख भूल जाएंगे, पठान-जवान, सलमान और कैटरीना का एक्शन देख छूट गए पसीने

यो-यो हनी सिंग का छाया खुमार

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि अक्षरा जिम में वर्कआउट के कपड़ों में हैं और उससे ब्रेक लेकर अक्षरा ने फुल एनर्जी में धमाकेदार परफार्मेंस दी है। अक्षरा सिंह रैपर हनी सिंह के गाने ब्लू आइज़ पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही हैं। जबरदस्त डांस मूव्स, उस पर से जबरदस्त एक्सप्रेशन्स- अक्षरा सिंह का ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो के कैप्शन में अक्षरा ने लिखा- वर्कआउट के बाद स्वैग तो बनता है और ऊपर से यो-यो का गाना बज रहा हो तो स्वैग की क्या बात करें। बस अपना हैप्पी ज़ोन एंज्वॉय कर रही हूं। कुछ दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं और अभी भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.