Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी निभाएंगी ये किरदार, एक्ट्रेस ने शेयर किया फर्स्ट लुक

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का अगला पार्ट ‘भूल भुलैया 2′ के रुप में अब जल्द ही आने वाला है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था। वहीं मेकर्स ने भी फिल्म के दूसरे पार्ट यानी भूलभुलैया 2 की अनाउंसमेंट काफी […]

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का अगला पार्ट ‘भूल भुलैया 2′ के रुप में अब जल्द ही आने वाला है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था। वहीं मेकर्स ने भी फिल्म के दूसरे पार्ट यानी भूलभुलैया 2 की अनाउंसमेंट काफी समय पहले ही कर दी थी। इसी के साथ जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म 20 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। लेकिन इसी बीच अब इस फिल्म से जुड़ी नई खबर सामने आ रही है। जिसे जानने के बाद भूल भुलैया 2 का इंताजार कर रहे फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगा।

 

और पढ़िएगोल्डन टेंपल पहुंचीं कियारा आडवाणी, येलो सूट में दिखा खूबसूरत अंदाज

 

कार्तिक आर्यन की लीड रोल वाली फिल्म भूल भुलैया 2 का इंताजर कर रहे फैंस के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है। दरअसल फिल्म में कियारा आडवाणी कैसी नजर आने वाली है और किस किरदार में नजर आने वाली है, इसका खुलासा हो गया है। हालांकि आपको पहले ही बता दें कि कियारा का ये लुक आपको थोड़ा डरा सकता है। क्योंकि कियारा आडवाणी इस फिल्म में आपको हसांने के साथ-साथ डराने भी वाली है। अपने फर्स्ट लुक को खुद कियारा आडवाणी ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने भूल भुलैया 2 में अपने किरदार के बारे में बताया है।

यहां देखें कियारा का फर्स्ट लुक:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भूल भुलैया 2 का एक डरावना टीजर भी रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद दर्शक इस कदर एक्साइटेड हो गए कि हर कोई उस टीजर की ही बातें करने लगा। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या दर्शकों का ये एक्साइटमेंट फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिलेगा या नहीं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 21, 2022 01:24 PM