TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rachna Tiwari Dance: देसी क्वीन के पानी वाले डांस ने स्टेज पर लगाई आग, देखें वीडियो

Haryanvi Dancer Rachna Tiwari Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का दीवाना तो हर कोई है और अब तो वो दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं लेकिन हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना एकलौती क्वीन नहीं है। सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक हसीना […]

pic credit: Google
Haryanvi Dancer Rachna Tiwari Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का दीवाना तो हर कोई है और अब तो वो दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं लेकिन हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना एकलौती क्वीन नहीं है। सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक हसीना मौजूद है। आज हम आपको रचना तिवारी के ठुमकों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी हॉटनेस से स्टेज पर तहलका मचा देती हैं। यह भी पढ़ें: सिनेमा के सबसे बड़े अवॉर्ड से नवाजी जाएंगी Waheeda Rehman, अनुराग ठाकुर ने किया ऐलान

दिलकश अदाओं से मचाया गदर

सपना चौधरी की तरह ही रचना तिवारी भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम पॉपुलर नहीं हैं। रचना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर रचना का डांस वीडियो के वायरल होने से लगाया जा सकता है। उनके डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं और वो अपने कातिलाना डांस स्टेप्स से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं। स्टेज पर देसी क्वीन को देखते ही जवान और बुजुर्ग सभी अपना आपा खो बैठते हैं।

रचना का पानी वाला डांस (Haryanvi Dance Rachna Tiwari Dance)

रचना तिवारी का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो लाल सूट पहने स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। वीडियो में रचना पहले अपने ऊपर बोतल से पानी की बौछार कर रही हैं, फिर लटके-झटके लगा रही हैं। वीडियो में रचना अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को कायल भी कर रही हैं। रचना धीरे -धीरे बोतल का सारा पानी खुद पर डाल लेती है और भीगे बदन के साथ ही स्टेज पर ठुमके लगाकर उन्होंने हर किसी खुद के साथ नाचने पर मजबूर कर दिया है।

वीडियो हुआ वायरल (Haryanvi Dance Rachna Tiwari Dance)

रचना तिवारी को पानी की बौछार के साथ ठुमका लगाते देख हर कोई उनका दीवाना बन गया है। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग तो उनके डांस मूव्स की तुलना डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस कर रहे हैं। रचना अपनी हॉटनेस के लिए काफी फेमस है और वो जब भी स्टेज पर आती है तो अपने डांस स्टेप्स से गर्दा मचा देती हैं। इसी वजह से रचना ने कम वक्त में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.