---विज्ञापन---

Viral Video: आरसी उपाध्याय ने अपनी मदमस्त निगाहों से फैंस को किया मदहोश

Viral Video: इन दिनों आरसी उपाध्याय का डांस हर तरफ छाया हुआ है। आर.सी अपनी अदाओं से हर बार लोगों को मदहोश करने में आगे रहती हैं। इतना ही नहीं, आरसी उपाध्याय का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं और स्टेज पर जाते ही आर.सी हुस्न की बीजलियां गिराना शुरू कर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 24, 2022 12:29
Share :
बता दें, आर.सी उपाध्याय का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आ रहा है।

Viral Video: इन दिनों आरसी उपाध्याय का डांस हर तरफ छाया हुआ है। आर.सी अपनी अदाओं से हर बार लोगों को मदहोश करने में आगे रहती हैं। इतना ही नहीं, आरसी उपाध्याय का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं और स्टेज पर जाते ही आर.सी हुस्न की बीजलियां गिराना शुरू कर देती हैं। जिससे वहां मौजूद हर कोई उनका दीवाना हो जाता है।

और पढ़िए –Viral Video: सपना चौधरी ने लहंगा पहन दिखाया हुस्न का जलवा, फैंस बोले- ‘मेरी जान’

आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर किया जबरदस्त डांस

बता दें, आरसी उपाध्याय का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आ रहा है। जो कुछ ही समय में आग की तरह फैल गया है। इस वीडियो में आर.सी गुलाबी रंग के सूट में लोगों के दिलों को घायल करते नजर आ रही हैं। आरसी इस वीडियो में स्टेज पर ‘फायर हो वेगे’ (Fire ho vege) गाने पर जबरदस्त डांस करते देखी जा रही हैं। साथ ही इतने गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं, जिसे देख लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट रही है।

और पढ़िएViral Video: बुजुर्गों के सामने संजना चौधरी का कातिलाना डांस, देखते देखते मच गया घमासान

आरसी के डांस के दीवाने हुए लोग

वीडियो में आरसी उपाध्याय का डांस देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। डांसर के लटके-झटके लोगों को उनका शिकार बना रहे हैं। बता दें, इस वीडियो को यूट्यूब पर Haryanvi Dil Se नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर लोग लाइक, कमेंट कर डांसर के डांस की तारीफ कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 5k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

यहाँ पढ़िए हरियाणवी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 07:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.