TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Virat Kohli Anushka Sharma Video: एयरपोर्ट पर ट्यूनिंग करते दिखे विराट-अनुष्का, फैंस बोले ‘कपल गोल’

Virat Kohli Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, विराट और अनुष्का को बुधवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए नजर […]

Virat Kohli, Anushka Sharma
Virat Kohli Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, विराट और अनुष्का को बुधवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। फैन्स उनके वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट-अनुष्का

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अनुष्का और विराट एक दूसरे के हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। दोनों व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। विराट की स्वेटशर्ट में लाल दिल था जिसके नीचे A लिखा हुआ है। विराट ने पैपराजी को पोज देते हुए पत्नी के कंधे पर हाथ रखा। दोनों ने व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे। विराट ने एक बड़ा ब्लैक बैकपैक और ब्लैक जैकेट कैरी किया है। अनुष्का ने ब्लैक हैट पहनी थी और ब्लैक फैनी पैक कैरी किया था। विराट ने फोटोग्राफर्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, 'टीम कोहली ऑलवेज।' जब एक पत्रकार ने विराट से और तस्वीरें मांगी तो उन्होंने कहा, "पिछली बार भी तो लिया।" वीडियो के आखिर में उन्होंने पैपराजी को हाथ हिलाया और एयरपोर्ट के अंदर चले गए।

फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया

फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, "यार कितना प्यारे लगते हैं दोनों साथ में।" दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "कपल गोल।"

2021 में पैरेंट्स बने थे विराट-अनुष्का

अनुष्का ने दिसंबर 2017 में विराट से शादी की। इसके बाद साल 2021 में अनुष्का ने अपने पहले बच्चे वामिका कोहली को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली थीं। ब्रेक लेने के बाद, अनुष्का शर्मा क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के बायोपिक फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो (2018) में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.