---विज्ञापन---

Viral Video: गोरी नागोरी की अदाओं का फिर चला जादू, वीडियो शेयर कर दिखाया कातिलाना अंदाज

Viral Video: गोरी नागोरी आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिसे देखे बिना फैंस का दिन पूरा नहीं होता है। आए दिन डांसर अपनी मदमस्त अदाओं से हर किसी के दिलों का तापमान बढ़ाने में आगे रहती हैं। एक्ट्रेस का जलवा इतना कातिलाना होता है कि फैंस उनकी एक झलक के लिए तैयार बैठे […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 1, 2022 11:08
Share :
गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो शेयर किया है जो सुर्खियों का हिस्सा बन रहा है।

Viral Video: गोरी नागोरी आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिसे देखे बिना फैंस का दिन पूरा नहीं होता है। आए दिन डांसर अपनी मदमस्त अदाओं से हर किसी के दिलों का तापमान बढ़ाने में आगे रहती हैं। एक्ट्रेस का जलवा इतना कातिलाना होता है कि फैंस उनकी एक झलक के लिए तैयार बैठे रहते हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, साथ ही डांसर भी अपने पोस्ट शेयर कर हर किसी हैरान करते नजर आती हैं।

गोरी नागोरी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो शेयर किया है जो सुर्खियों का हिस्सा बन रहा है। वीडियो में गोरी नागोरी ब्लू कलर के आउटफिट में इंटरनेटा का तापमान बढ़ाते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो नदी के बीच में काफी जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। जिसे देख फैंस उन पर लट्टू हो रहे हैं। इतना ही नहीं, डांसर की मुस्कुराहट इतनी जानलेवा है कि हर कोई उनपर दिल हार रहा है।

डांसर के अंदाज ने लोगों के छुड़ाए पसीने

एक्ट्रेस की अदाएं देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। लोगों को उनका ये मदमस्त अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि हर किसी की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं। गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘It is also important to stay connected with nature’। अभी तक एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 23,083 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। आपको बता दें, गोरी नागोरी हमेशा ही अपने कमरतोड़ डांस से लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं।

First published on: Dec 01, 2022 11:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.