TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Viral Video: सुनीता बेबी ने स्टेज पर जबरदस्त अंदाज में लगाए ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

Viral Video: हरियाणवी डांसर्स इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही हैं। खासकर अगर बात करें डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) की तो वो भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं। इनके लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं सुनीता को सोशल मीडिया पर […]

सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।
Viral Video: हरियाणवी डांसर्स इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही हैं। खासकर अगर बात करें डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) की तो वो भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं। इनके लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं सुनीता को सोशल मीडिया पर खूब प्यार भी मिलता है। सुनीता बेबी को स्टेज पर परफॉर्म करता देखना अब लोगों के लिए एक सपने की तरह हो गया है। लोग अब सुनीता को दूसरी हरियाणवी क्वीन भी मानने लगे हैं। https://youtu.be/-KqRcG5OFq0 Sunita Baby का डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा गदर बता दें, सुनीता बेबी को स्टेज पर परफॉर्म करता देखना अब लोगों के लिए एक सपने की तरह हो गया है। लोग अब सुनीता को दूसरी हरियाणवी क्वीन भी मानने लगे हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी (Sunita Baby Dance Video) के डांस वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी इस वीडियो में ‘जान जाटनी’ (Jaan Jatni) गानें पर डांस कर रही हैं, जिसमें वो नीला सूट पहनकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांसर की वीडियो पर लोगों ने किया जमकर कमेंट वहीं Indian Dude ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुनीता बेबी के इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर हजारों में लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सुनीता बेबी के डांस की तारीफ कर रहा है। साथ ही ये अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.