Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: मस्त मौला अंदाज में दिखीं सपना चौधरी, बोलीं- ‘जिंदगी हो गई झंड’

Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की टॉप डांसर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग पूरे भारत में हैं। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं और उनके हर स्टेज शो में लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jan 4, 2023 15:26
Share :
Viral Video

Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की टॉप डांसर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग पूरे भारत में हैं। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं और उनके हर स्टेज शो में लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रेड लुक में नजर आ रही हैं और मस्त अंदाज में अपनी ही धून में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आप भी देखिए शानदार वीडियो।

और पढ़िएViral Video: सूट पहन सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, देसी अंदाज देख उड़ जाएंगे होश

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो एक गाने में मस्ती भरे अंदाज में झूमते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘लड़की का चक्कर बाबू भइयां’। वहीं इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और फैंस दिल खोलकर उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। इसी के साथ लोग उनके लुक की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और वो जहां भी जाती हैं अपने मूव्स से लोगों का दिल धड़का देती हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं, जब उनका डांस वीडियो छा रहा हो। सपना चौधरी के डांस मूव्स को फैंस फॉलो भी करते हैं। इतना ही नहीं आज कल शादियों में जब तक सपना चौधरी का गाना नहीं बजता तब तक लोग डीजे पर थिरकते नहीं हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए वीडियो से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 21, 2022 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.