---विज्ञापन---

Viral Video: भरी महफिल में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वीडियो देख लोगों की फटी रह गई आंखें

Viral Video: हरियाणा की शान सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं लोगों की सांसे थम जाती हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके इतने इतने खतरनाक होते हैं कि कोई भी पहली बार में उनका फैन हो जाता है। इतना ही नहीं, सपना चौधरी ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 30, 2022 16:17
Share :
सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मदमस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

Viral Video: हरियाणा की शान सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं लोगों की सांसे थम जाती हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके इतने इतने खतरनाक होते हैं कि कोई भी पहली बार में उनका फैन हो जाता है। इतना ही नहीं, सपना चौधरी ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। सपना चौधरी के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए काफी दूर-दूर से उनका डांस देखने के लिए आते हैं।

सपना चौधरी के मदमस्त अदाओं ने लोगों को बनाया दीवाना

सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मदमस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो नें आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी लाल रंग का सूट पहने भरी महफिल में बवाल डांस कर रही हैं। सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का नाम ‘चांद से भी सूतरी’ (Chand Se Bhi Suthri) है।

वायरल हो रहा सपना का डांस वीडियो

फैंस को सपना का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो को देख काफी लोगों को होश भी उड़ गए हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब पर Sapna Entertainment नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 78k व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर सपना चौधरी के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Nov 30, 2022 04:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.