TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Viral Video: पर्पल लहंगे में सपना चौधरी ने ढाई कयामत, अदाओं ने फैंस को किया बेताब

Viral Video: सपना चौधरी का नाम आज के समय में हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब नजर आते हैं। सपना चौधरी की अदाएं इतनी जानलेवा हैं कि हर कोई बस उन्हे देखता रह जाता है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की गजब की फैन फॉलोइंग […]

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है।
Viral Video: सपना चौधरी का नाम आज के समय में हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब नजर आते हैं। सपना चौधरी की अदाएं इतनी जानलेवा हैं कि हर कोई बस उन्हे देखता रह जाता है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की गजब की फैन फॉलोइंग है। वहीं सपना भी अपने चाहने वालों के लिए आए दिन वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों का तापमान बढ़ाते नजर आती हैं। सपना चौधरी ने कैरी किया खूबसूरत लहंगे सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो कुछ ही वक्त में सुर्खियों में छा गया है। सपना चौधरी अपने लेटेस्ट वीडियो में पर्पल कलर के काफी खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। उनका ये लुक इतना दिलचस्प है कि लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट पा रही है। एक्ट्रेस ने अपने लहंगे के ही अकॉर्डिंग मेकअप कैरी किया है, जिसे देख लोग घायल हो रहे हैं। एक्ट्रेस के वीडियो ने लगाया चार-चांद वीडियो के बैकग्राउंड में 'आ जा' (Aa jaa) गाना चल रहा है। जो सपना चौधरी के वीडियो पर चार-चांद लगा रहा है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'Dress to impress'। फैंस को सपना चौधरी का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जिसे देख वो इस पर लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं। बता दें, अभी तक इस वीडियो पर 36,831 लाइक आ गए हैं। वहीं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'ब्यूटिफुल' तो दूसरे ने लिखा- 'मेरी सपना'।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.