---विज्ञापन---

Viral Video: सपना चौधरी ने हरा लहंगा पहन दिखाए तेवर, जुल्फों पर फिदा हुए फैंस

Viral Video: सपना चौधरी का जलवा हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना होती हैं कि कोई भी एक बार में हसीना का दीवाना हो जाए। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पोस्ट शेयर कर लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 1, 2022 14:55
Share :
सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तुरंत चर्चा का विषय बन गया है।

Viral Video: सपना चौधरी का जलवा हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना होती हैं कि कोई भी एक बार में हसीना का दीवाना हो जाए। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पोस्ट शेयर कर लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। फैंस भी सपना के एक-एक मूव्स का काफी बेसबरी से इंतजार करते हैं।

सपना चौधरी के लहंगे पर अटका फैंस का दिल

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तुरंत चर्चा का विषय बन गया है। साथ ही आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। सपना चौधरी अपने लेटेस्ट वीडियो में हरे कलर के काफी खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। उनका ये लुक इतना दिलचस्प है कि लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट पा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लहंगे के ही अकॉर्डिंग मेकअप कैरी किया है, जिसे देख लोग घायल हो रहे हैं।

एक्ट्रेस के वीडियो ने फैंस को किया घायल

वीडियो के बैकग्राउंड में ‘घघरा’ (ghaghra) गाना चल रहा है, जिसपर एक्ट्रेस जमकर ठुमके लगा रही हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘ये खबर छपी है अख़बार मे,हमारी खूब चरचा है बाज़ार में’। फैंस को सपना चौधरी का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जिसे देख वो इस पर लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं। बता दें, अभी तक इस वीडियो पर 49,336 लाइक आ गए हैं। वहीं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘ब्यूटिफुल’ तो दूसरे ने लिखा- ‘मेरी सपना’।

First published on: Dec 01, 2022 02:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.