---विज्ञापन---

Viral Video: सपना चौधरी ने दिखाए तेवर, बोलीं- ‘स्टाइल में रहने का’

Viral Video: सपना चौधरी ने अपने दिलचप्स अदाओं के चलते फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है। एक्ट्रेस इतने कमाल के एक्सप्रेशन देती हैं कि उन्हे देखकर हर किसी के पसीने छूट जाते हैं। सपना चौधरी ना चाहते हुए भी लोगों के दिल की धड़कने बढ़ाते नजर आती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 6, 2022 15:36
Share :
सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Viral Video: सपना चौधरी ने अपने दिलचप्स अदाओं के चलते फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है। एक्ट्रेस इतने कमाल के एक्सप्रेशन देती हैं कि उन्हे देखकर हर किसी के पसीने छूट जाते हैं। सपना चौधरी ना चाहते हुए भी लोगों के दिल की धड़कने बढ़ाते नजर आती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भी काफी चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

और पढ़िएViral Video: रानी चटर्जी ने शॉट ड्रेस पहन दिखाए मूव्स, यूजर्स बोले- ‘फायर’

सपना चौधरी ने फैंस को सिखाया स्टाइल

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस और डांसर का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना अपने इस वीडियो में बेहद कूल आउटफिट में देखी जा रही हैं । जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में ‘स्टाइल में रहने का’ (Style me rehna ka) गाने पर जबरदस्त अदाएं दिखा रही हैं। जिसे देख लोगों को होश उड़ रहे हैं।

और पढ़िएViral Video: अक्षरा सिंह पर चढ़ा प्यार का खुमार, साड़ी में किया जमकर डांस

एक्ट्रेस ने अदाओं से लोगों को किया घायल

वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। साथ ही वो इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो शेयर होते ही चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक वीडियो पर 56,747 लाइक्स आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 06, 2022 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.