Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: ख्यालों में खोईं सपना चौधरी, बोलीं- ‘तेरे बिन नहीं लगता जिया’

Viral Video: हरियाणा की जान सपना चौधरी हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस और डांसर का अंदाज इतना मनमोहक है कि कोई भी सपना का दीवाना हो जाता है। सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं लोगों की आंखें खुली रह जाती है। फैंस सपना चौधरी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 3, 2022 15:27
Share :
वहीं, फिर एक बार सपना चौधरी का पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है

Viral Video: हरियाणा की जान सपना चौधरी हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस और डांसर का अंदाज इतना मनमोहक है कि कोई भी सपना का दीवाना हो जाता है। सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं लोगों की आंखें खुली रह जाती है। फैंस सपना चौधरी के डांस को इतना पसंद करते हैं कि उनके शोज को देखने के लिए काफी दूर से आते हैं।

और पढ़िएPushpa Song Saami Saami: रुसी महिलाओं पर चढ़ा ‘पुष्पा’ फिल्म का खुमार, ‘Saami Saami’ सॉन्ग पर किया जमकर डांस

सपना चौधरी ने स्टेज पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन

वहीं, फिर एक बार सपना चौधरी का पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, वीडियो में सपना हरे रंग के सूट में नजर आ रही हैं। अपने इस लुक में सपना चौधरी बवाल काट रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘बजे रात के 12’ गाने पर ठुमके लगा रही हैं। सपना इस वीडियो में एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िएViral Video: प्रियंका पंडित ने पिया को दिखाए तेवर, बोलीं- ‘नहीं करते तुमसे प्यार’

फैंस ने किया सपना के वीडियो को वायरल

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Sonotek masti नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं, सपना चौधरी का हर वीडियो इस वीडियो की तरह ही सुर्खियां बटोरता है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 
First published on: Dec 02, 2022 04:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.