---विज्ञापन---

Viral Video: रात के अंधेरे में सपना चौधरी ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: सपना चौधरी के चाहने वाले आज देश के हर कोने-कोने में फैले हुए हैं। एक्ट्रेस की दीवानगी लोगों में इस कदर छाई हुई है कि उनके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। लेकिन पहले के मुकाबले अब सपना चौधरी का डांस वीडियो काफी कम देखने को मिलता है, […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 1, 2022 16:23
Share :
वहीं एक फिर सपना का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया का पारा बढ़ाते देखा जा रहा है, जिसमें वो अपने ठुमकों से लोगों को मदहोश करते नजर आ रही हैं।

Viral Video: सपना चौधरी के चाहने वाले आज देश के हर कोने-कोने में फैले हुए हैं। एक्ट्रेस की दीवानगी लोगों में इस कदर छाई हुई है कि उनके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। लेकिन पहले के मुकाबले अब सपना चौधरी का डांस वीडियो काफी कम देखने को मिलता है, जिसके चलते उनके फैंस काफी उदास हो जाते हैं। सपना जब भी स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो लोगों की सांसे थम जाती है।

सपना चौधरी ने लगाए गजब के ठुमके

वहीं एक फिर सपना का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया का पारा बढ़ाते देखा जा रहा है, जिसमें वो अपने ठुमकों से लोगों को मदहोश करते नजर आ रही हैं। सपना के इस डांस वीडियो में वो स्टेज पर ‘जेवड़ी सी बात रखी से’ (JEWDI SI BAAT RAKHI SE) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती देखी जा रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सपना चौधरी ने नीले रंग का सूट पहन रखा है और वो हमेशा की तरह इस सूट में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वीडियो पर लोगों ने किए जमकर कमेंट

सपना का ये वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो को देख काफी लोगों को होश भी उड़ गए हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब पर Tashan Haryanvi नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 13k व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर सपना चौधरी के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Dec 01, 2022 04:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.