---विज्ञापन---

Viral Video: सपना चौधरी ने स्टेज पर जमकर मटकाई कमर, लोग बोले- ‘तेरा लक कसुता’

Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 21, 2022 15:34
Share :
सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है जिसने तहलका मचा दिया है।

Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है जिसने तहलका मचा दिया है।

सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘लक कसुता’ (luck kasuta) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। इस गाने को sapna entertainment ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं।

सपना चौधरी के डांस मूव्स देख लोगों की थमी सांसें

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस मूव्स देखकर लोगों की सांसे थम रही हैं। साथ ही वो इतने गजब की कमर मटका रही हैं जिसे देख हर किसी का दिल बाहर आ रहा है। आपको बता दें, सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है जिसे लोग बार-बार देखते हैं।

First published on: Nov 21, 2022 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.