Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: संजना चौधरी ने घूंघट ओढ़ लगाए जबरदस्त ठुमके, मूव्स ने हिलाया इंटरनेट

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमें आए दिन हरियाणवी डांसर्स का डांस वीडियो देखने को मिलता है जो काफी ज्यादा वायरल भी होता है। डांसर्स अपनी अदाओं से हर बार लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं। इन सब में संजना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। संजना का डांस देखने के लिए […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 21, 2022 17:28
Share :
संजना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमें आए दिन हरियाणवी डांसर्स का डांस वीडियो देखने को मिलता है जो काफी ज्यादा वायरल भी होता है। डांसर्स अपनी अदाओं से हर बार लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं। इन सब में संजना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। संजना का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। स्टेज पर जाते ही डांसर बिजली गिराना शुरू कर देती हैं।

संजना चौधरी ने स्टेज पर किया एनरजेटिक डांस

बता दें, संजना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें वो ‘चटक-मटक’ (Chatak-Matak) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। साथ ही इतने खतरनाक एक्सप्रेशन दे रही हैं कि लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट रही है। स्टेज पर संजना चौधरी का एनरजेटिक डांस देख वहां मौजूद लोग हैरान नजर आ रहे हैं।

संजना चौधरी का अंदाज देख लोग हुए पानी-पानी

वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ने सफेद रंग का सूट पहना है जो उनपर काफी प्यारा लग रहा है। डांसर का कातिलाना अंदाज हर किसी को पानी-पानी कर रहा है। इस वीडियो को Shri Krishna Music Studio नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। आपको बता दें, वीडियो अपलोड होने के साथ ही जमकर वायरल हो रहा है। संजना चौधरी के इस डांस वीडियो पर अभी तक ढेरों लाइक आ चुकी है। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर संजना के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Nov 21, 2022 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.