---विज्ञापन---

Viral Video: भरी महफिल में संजना चौधरी ने मटकाई कमर, देख ताऊ का भी मचल उठा मन

Viral Video: हरियाणा की फेमस डांसर संजना चौधरी (Sanjana Choudhary) के आज लाखों लोग दीवाने हैं। संजना चौधरी के नए वीडियोज हो या पुराने वो वायरल हो ही जाते हैं। संजना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं वो तहलका मचा ही देती हैं। उनकी अदाएं इतनी दिलचस्प हैं कि कोई भी उन पर मर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 24, 2022 17:39
Share :
वीडियो में संजना चौधरी इतना गजब का डांस कर रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं।

Viral Video: हरियाणा की फेमस डांसर संजना चौधरी (Sanjana Choudhary) के आज लाखों लोग दीवाने हैं। संजना चौधरी के नए वीडियोज हो या पुराने वो वायरल हो ही जाते हैं। संजना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं वो तहलका मचा ही देती हैं। उनकी अदाएं इतनी दिलचस्प हैं कि कोई भी उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहता है। वहीं एक बार फिर संजना चौधरी का डांस सोशल मीडिया पर बवाल काटते देखा जा रहा है।

संजना चौधरी ने बनाया लोगों को दीवाना

वीडियो में संजना चौधरी इतना गजब का डांस कर रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं। इस वीडियो में संजना ने नीले रंग का सूट पहना है जो काफी खूबसूरत लग रहा हैं। वहीं, वो इसमें भरी महफिल में तेरे ‘इश्क में नाचेंगे’ (tere ishq me naachenge) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। संजना चौधरी का एक-एक स्टेप काफी ज्यादा जानलेवा है जो लोगों को दीवाना बना रहा है।

वीडियो देख लोगों की हुई बोलती बंद

अपने इस वीडियो में संजना चौधरी एक के बाद एक मूव्स कर लोगों की बोलती बंद करते नजर आ रही हैं। बता दें, संजना चौधरी का ये डांस वीडियो यूट्यूब पर Rk choudhary नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वो इस पर भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 29K व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस वीडियो पर लाइक्स कमेंट कर संजना चौधरी के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Nov 24, 2022 05:39 PM