Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: आर.सी उपाध्याय ने जीजा की खींची टांग, अंदाज देख लोगों का मचला मन

Viral Video: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय अब हर किसी के दिल में बसती नजर आ रही हैं। आर.सी उपाध्याय जब भी स्टेज पर आती हैं तो लोगों की निगाहें उन्ही पर टिक जाती हैं। डांसर हर बार अपने लटके-झटकों से फैंस के होश उड़ाते देखी जा रही हैं। इसी बीच आर.सी उपाध्याय का एक और […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 3, 2022 15:35
Share :
आर.सी उपाध्याय के हसीन डांस वीडियो को Haryanvi Dil Se नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Viral Video: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय अब हर किसी के दिल में बसती नजर आ रही हैं। आर.सी उपाध्याय जब भी स्टेज पर आती हैं तो लोगों की निगाहें उन्ही पर टिक जाती हैं। डांसर हर बार अपने लटके-झटकों से फैंस के होश उड़ाते देखी जा रही हैं। इसी बीच आर.सी उपाध्याय का एक और स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस (Dance Video) सामने आते ही यूट्यूब पर छा गया है। इस वीडियो में डांसर अपने जबरदस्त मूव्स से लोगों के पसीने छुड़ाती देखी जा रही हैं।

और पढ़िएViral Video: सुनीता बेबी ने मंच पर डांस कर बढ़ाई दर्शकों की धड़कनें, देखें वीडियो

आर.सी उपाध्याय ने लोगों को किया मदहोश

आर.सी उपाध्याय के हसीन डांस वीडियो को Haryanvi Dil Se नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें डांसर, हरे रंग के सलवार-सूट पहने हरियाणवी गाने ‘जीजा शादी में के देगा’ (Jija shaadi me ke dega) गाने पर जबरदस्त ठुमके और लटके-झटके दिखा रही हैं। साथ ही डांसर का अंदाज इतना मनमोहक है कि हर कोई उन्हे देखकर पानी-पानी हो रहा है।

और पढ़िएViral Video: ख्यालों में खोईं सपना चौधरी, बोलीं- ‘तेरे बिन नहीं लगता जिया’

लोगों को हुआ आर.सी उपाध्याय से प्यार

आर.सी उपाध्याय स्टेज पर अपने ठुमकों से लोगों को घायल कर रही हैं। वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि हर किसी को उनसे प्यार हो जा रहा है। अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं और वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया जा रहा है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 
First published on: Dec 02, 2022 05:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.