TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Viral Video: आर.सी उपाध्याय ने की सारी हदें पार, मटकती कमर देख लोगों ने बरसाए नोट

Viral Video: आर.सी उपाध्याय ने हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वहीं, आर.सी उपाध्याय के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। आर.सी के मूव्स इतने जबरदस्त होते हैं कि जिसे देख लोगों का दिल धड़क उठता है। वहीं आर.सी उपाध्याय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा […]

आर.सी उपाध्याय ने इस वीडियो में गुलाबी रंग का सूट पहना हैं जिसमें वो बवाल काटते नजर आ रही हैं।
Viral Video: आर.सी उपाध्याय ने हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वहीं, आर.सी उपाध्याय के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। आर.सी के मूव्स इतने जबरदस्त होते हैं कि जिसे देख लोगों का दिल धड़क उठता है। वहीं आर.सी उपाध्याय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है जिसे देखकर फैंस की सांसे बढ़ रही हैं। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं जिससे नजरें हटाना बेहद मुश्किल हैं। https://youtu.be/zNYSFMEPtZo आर.सी उपाध्याय ने वीडियो में काटा बवाल आर.सी उपाध्याय ने इस वीडियो में गुलाबी रंग का सूट पहना हैं जिसमें वो बवाल काटते नजर आ रही हैं। बता दें, जिस गाने पर आर.सी उपाध्याय डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘आग लगा दी’ (Aag laga di) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि आर.सी उपाध्याय लुक में अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल चुरा रही हैं और वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं आर.सी उपाध्याय का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। फैंस ने वीडियो पर बरसाए जमकर प्यार आर.सी उपाध्याय के इस वीडियो को यूट्यूब पर Haryani satge performace नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 1.5k व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स कमेंट कर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। आर.सी उपाध्याय आज एक जबरदस्त डांसर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा और यही वजह है कि उनके गाने आते ही छा जाते हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.