Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: गोरी नागोरी ने सड़क पर दिखाया जलवा, एक्सप्रेशन पर दिल हारे फैंस

Viral Video: गोरी नागोरी का आज हर जगह चर्चा में बना हुआ है। डांसर का जलवा इतना कातिलाना है कि कोई भी पहली नजर में उनपर फिदा हो जाए। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हो गई है और डांसर भी अपने यूजर्स के लिए आए दिन […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 3, 2022 15:28
Share :
गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत सुर्खियों का हिस्सा बन गया है।

Viral Video: गोरी नागोरी का आज हर जगह चर्चा में बना हुआ है। डांसर का जलवा इतना कातिलाना है कि कोई भी पहली नजर में उनपर फिदा हो जाए। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हो गई है और डांसर भी अपने यूजर्स के लिए आए दिन बेहतरीन कंटेंट पोस्ट करती हैं, जिसे देख फैंस का मन मचल उठता है।

और पढ़िएViral Video: प्रियंका पंडित ने पिया को दिखाए तेवर, बोलीं- ‘नहीं करते तुमसे प्यार’

गोरी नागोरी ने दिए जोरदार एक्सप्रेशन

गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। वीडियो में एक्ट्रेस फॉर्मल आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो कहर बरपाती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘जेहड़ा नशा’ (Jehda nasha) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। जो लोगों को मदहोश कर रहा है।

और पढ़िएPushpa Song Saami Saami: रुसी महिलाओं पर चढ़ा ‘पुष्पा’ फिल्म का खुमार, ‘Saami Saami’ सॉन्ग पर किया जमकर डांस

एक्ट्रेस की मदमस्त अंदाज पर फिदा फैंस

लोगों को उनका ये मदमस्त अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि हर किसी की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं। गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Good morning Guys’। अभी तक एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 24,517 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। आपको बता दें, गोरी नागोरी हमेशा ही अपने कमरतोड़ डांस से लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 
First published on: Dec 02, 2022 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.