Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: मोनालिसा के इस वीडियो पर फैंस हारे दिल, बोले- ‘क्या करके मानोगी’

Viral Video: अपनी हॉट अदाओं के लिए हमेशा ही चर्चा में रहने वाली मोनालिसा का नाम आज हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन इतने दिलचस्प होते हैं कि फैंस उन पर अपनी जान भी देने के लिए तैयार रहते हैं। मोनालिसा जब भी अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं तो फैंस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 1, 2022 15:44
Share :
मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Viral Video: अपनी हॉट अदाओं के लिए हमेशा ही चर्चा में रहने वाली मोनालिसा का नाम आज हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन इतने दिलचस्प होते हैं कि फैंस उन पर अपनी जान भी देने के लिए तैयार रहते हैं। मोनालिसा जब भी अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं तो फैंस की नजरें हसीना पर से नहीं हटती हैं। फैंस भी उनके इन पोस्ट पर काफी जबरदस्त रिएक्शन देते नजर आते हैं।

और पढ़िएViral Video: प्रियंका पंडित ने साड़ी में लचकाई कमर, पल्लू में अटका फैंस का दिल

मोनालिसा ने कहा- ‘आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए’

फिर मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘आप जैसा कोई’ (Aap jaisa koi) गाने पर जबरदस्त मूव्स दे रही हैं और उनकी अदाएं देख हर कोई अपना दिल हार रहा है। साथ ही उनके जलवों पर हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस काफी एनर्जी के साथ डांस करती देखी जा रही हैं।

और पढ़िएViral Video: अक्षरा सिंह बनीं लैला, हसीना का अंदाज देख फैंस की बढ़ी हार्टबीट

फैंस ने वीडियो पर दिए जमकर रिएक्शन

एक्ट्रेस का ये वीडियो देख लोग अपनी निगाहें उन पर से नहीं हटा पा रहे हैं। वीडियो शेयर कर मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- ‘Hello December “ you already here’। वीडियो पर अभी तक 8,564 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में मोनालिसा का नाम शुमार हैं। अपने फैशन और स्टाइल से एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। भोजपुरी सिनेमा के अलावा मोनालिसा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.