---विज्ञापन---

Viral Video: मोनालिसा का दिखा गजब अंदाज, वीडियो शेयर कर खोले कई राज

Viral Video: मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों-गानों समेत हिंदी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर बेहतरीन कंटेंट के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। इसी कड़ी में उनका […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 23, 2022 15:07
Share :
मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Viral Video: मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों-गानों समेत हिंदी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर बेहतरीन कंटेंट के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। इसी कड़ी में उनका लेटेस्ट वीडियो (Monalisa Video) सामने आते ही छा गया है, जिसमें वो डांस कर लोगों के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएViral Video: सांवरे बलम ने प्रियंका पंडित का चुराया चैन, बोलीं- ‘जान मारे ला’

मोनालिसा के डांस से छूटे फैंस के पसीने

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ की की सारी चीजें शेयर की है। इस वीडियो में एक्ट्रेस गाने पर जबरदस्त मूव्स दे रही हैं और उनकी अदाएं देख हर कोई अपना दिल हार रहा है। साथ ही उनके जलवों पर हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस काफी एनर्जी के साथ डांस करती देखी जा रही हैं।

और पढ़िएViral Video: सपना चौधरी ने लहंगा पहन दिखाया हुस्न का जलवा, फैंस बोले- ‘मेरी जान’

फैंस ने की एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

एक्ट्रेस का ये वीडियो देख लोग अपनी निगाहें उन पर से नहीं हटा पा रहे हैं। वीडियो शेयर कर मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- ‘Dil Le Gayi Le gayi’। वीडियो पर अभी तक 13,509 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में मोनालिसा का नाम शुमार हैं। अपने फैशन और स्टाइल से एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। भोजपुरी सिनेमा के अलावा मोनालिसा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.