Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: सलमान खान के गाने पर थिरके अफ्रीकन बच्चे, मूव्स देख आप भी नाचने पर हो जाएंगे मजबूर

Video: सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियोज वायरल होते रहते हैं। ये एक ऐसा प्लटफॉर्म है जिसपर कोई भी रातों-रात स्टार बन जाता है। वहीं आए-दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें कुछ बच्चे धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Nov 18, 2022 12:03
Share :
Video

Video: सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियोज वायरल होते रहते हैं। ये एक ऐसा प्लटफॉर्म है जिसपर कोई भी रातों-रात स्टार बन जाता है। वहीं आए-दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें कुछ बच्चे धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट की बौछार कर रहे हैं। इस वीडियो को देखिए। बच्चों का डांस देखकर आपका भी डांस करने का मन करेगा।

और पढ़िएNeelam Giri Video: नीलम गिरी ने चलाए नैनों के बाण, अदाओं पर फैंस हुए फिदा

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो 

वीडियो (Video) में आप देख सकते है कि, कुछ बच्चे हैं जो स्कूल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। सभ बच्चे सलमान खान (Salman Khan) के गाने ‘सोणी दे नखरे’ (Soni De Nakhre) पर जमकर कमर मटका रहे हैं और अपनी ही धुन में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर फैंस ने भी झूमने पर मजबूर हो गए।

और पढ़िएNamrata Malla Video: नम्रता मल्ला की चढ़ी जवानी, बैली मूव्स ने फैंस को किया पानी-पानी

हिंदी गाने पर थिरके बच्चे

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्चे अफ्रीकन हैं जो हिंदी गाने पर मस्ती भरे अंदाज में थिरक रहे हैं। पता नहीं उनको ये गाना समझ आ रहा है या नहीं लेकिन वो इस गाने को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब इंडियन गानों पर विदेशी बच्चे थिरक रहे हो। हिंदी गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते है जिसे हर कोई पसंद करता है। इस वीडियो को फैंस खूब शेयर कर रहे हैं और इन बच्चों के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

First published on: Nov 18, 2022 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.