Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सपना के स्टेज डांस से मची दर्शकों के दिल में खलबली, एक्सप्रेशन से चुराया चैन

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गाने अब हर पार्टी में बजाए जाते है, जिन पर लोग खूब थिरकते नजर आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि आखिर वो पहला गाना सपना का (first Hit Song) कौन सा था, जिसने उन्हें नाम के साथ शौहरत और पैसा दिया। बता दें […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 1, 2022 14:32
Share :

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गाने अब हर पार्टी में बजाए जाते है, जिन पर लोग खूब थिरकते नजर आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि आखिर वो पहला गाना सपना का (first Hit Song) कौन सा था, जिसने उन्हें नाम के साथ शौहरत और पैसा दिया। बता दें कि कुछ सालों के बाद सपना का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सपना हरियाणवी गाना ‘ढाई लीटर दूध’ पर गजब के ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि लोग इसे गुनगुनाने लगे और कुछ ही दिनों में इस गाने के साथ सपना भी हिट हो गईं।

और पढ़िए –  ‘ब्रह्मास्त्र’ का स्पेशल वीडियो आउट, सामने आया नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का लुक

 

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस गाने में सपना का लुक मौजूदा वक्त से काफी अलग है। ये उनके करियर के शुरूआती साल थे। इसके बाद कुछ एक गाने और आए और वो भी जबरदस्त हिट हो गईं। इसके बाद फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने ठुमको से लोगों की दिल जीत लिया। उनके इस गाने को अब तक 1,027,230 व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि गाने को Pawan Pilania और Sushila Nagar ने अपनी आवाज दी है और बोल Ramehar Mehla ने लिखे हैं। जबकि म्यूजिक Raju Punjabi और Vinod Chhimpa ने दिया है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 30, 2022 04:08 PM