Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सपना चौधरी की फिल्म का गाना ‘लव यू गोरी रे’ आउट, दिखाई प्यार की झलक

Song Release Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा नाम है, जो हरियाणा की गलियों से निकलकर आज देशभर में नाम कमा चुकी हैं। सपना के गाने और सोशल मीडिया पोस्ट आते के साथ ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही सपना ने अपने अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया था। अब […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 29, 2022 13:39
Share :

Song Release Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा नाम है, जो हरियाणा की गलियों से निकलकर आज देशभर में नाम कमा चुकी हैं। सपना के गाने और सोशल मीडिया पोस्ट आते के साथ ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही सपना ने अपने अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया था। अब हाल ही में सपना की फिल्म का गाना ‘लव यू गोरी रे’ रिलीज कर दिया गया है, जिसमें डांसिंग क्वीन का प्यारभरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

किसानों की जिंदगी पर बेस्ड है ‘लव यू गोरी रे’ 

दरअसल कुछ समय पहले सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में गाने की झलक दिखाई गई है। इस पोस्ट के कैप्शन में देसी जाटनी सपना ने लिखा, ‘प्यारे प्यारे लोगों के लिए ये प्यारा सा गीत “लव यू गोरी रे”..गाने को अपना भरपूर प्यार दे @dreamsentertainment99’। ‘लव यू गोरी रे’ गाने को किसानों की जिंदगी पर बनाया गया है। इस गाने सपना एक किसान की घरवाली बनी हैं और अपने आप को बहुत खुशकिस्मत समझती हैं कि वो एक किसान की पत्नी हैं।

फैंस को भाया सपना का ये गाना

आगे बता दें कि इस गाने को सिंगर Harjeet Deewana और Nonu Rana ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Monu Sharma ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक GR Music ने दिया है। कुछ समय पहले रिलीज हुए इस गाने पर अब तक 101,906 व्यूज आ चुके हैं। ‘लव यू गोरी रे’ गाने को Sapna Choudhary और Harjeet Deewana पर फिल्माया गया है, जो फैंस को बेहद भा रहा है।

First published on: Aug 29, 2022 01:39 PM