Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: पीला सूट पहन सपना चौधरी ने थिरकाए कदम, वायरल हुआ डांस

Hariyanvi Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapne Choudhary) के गानों के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके गाने आते के साथ ही सोशल मीडिया पर व्यूज का डेरा जमा लेते हैं। सपना ने अपने काम से अपनी एक नई पहचान बनाई है, जिसके पीछे लोग मर-मिटने को भी तैयार हैं। बता […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 10, 2022 16:05
Share :

Hariyanvi Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapne Choudhary) के गानों के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके गाने आते के साथ ही सोशल मीडिया पर व्यूज का डेरा जमा लेते हैं। सपना ने अपने काम से अपनी एक नई पहचान बनाई है, जिसके पीछे लोग मर-मिटने को भी तैयार हैं। बता दें कि सपना चौधरी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंटरनेट वर्ल्ड में काफी सक्रिय रहती हैं। एक बार फिर सपना का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसको देसी क्वीन ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है।

और पढ़िएHaryanvi Dance: राजस्थानी अंदाज में गोरी नागोरी ने किया ‘छम्मक-छम्मक’ डांस, लूटी महफिल

बता दें कि सपना चौधरी के हमेशा से डांस के वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते हैं। इस वीडियो का भी कुछ ऐसा ही हाल है, जिसमें सपना ने येलो और ग्रीन कलर के सूट में जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। सपना चौधरी ने बेहद खूबसूरत सूट पहना है। इस वीडियो में सपना ने लाइट मेकअप किया है और पोनीटेल बनाई है। वीडियो में सपना चौधरी के एक्सप्रेशन काफी बोल्ड लग रहे हैं। सपना के इस गाने ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 09, 2022 07:05 PM