Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर काटा बवाल, फैंस बोले-चुनरी के नीचे क्या है

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी आज के दौर में एक बड़ा नाम है उन्हें सब जानते हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए जब वो बहुत मशहूर नहीं थीं, तब भी उनका डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ लगती थी। सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों को दुनिया भर में एक पहचान दिलाई है। उनके […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 1, 2022 15:17
Share :

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी आज के दौर में एक बड़ा नाम है उन्हें सब जानते हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए जब वो बहुत मशहूर नहीं थीं, तब भी उनका डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ लगती थी। सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों को दुनिया भर में एक पहचान दिलाई है। उनके स्टेज शोज जब भी कहीं होते हैं, तो इतनी भीड़ इकट्ठी हो जाती है कि सुरक्षाकर्मियों के हाथ-पांव फूल जाते हैं भीड़ को संभालने में। इस वीडियो में आपको सपना चौधरी ऐसे ही एक स्टेज शो में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िएHaryanvi: गोरी नागोरी का स्टेजतोड़ डांस देख फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो

 

बता दें कि इसमें सपना ने पीले रंग का सूट पहन रखा है, जो कि उनपर बेहद जच रहा है। इस स्टेज शो में सपना अपने पुराने और देसी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है कि सपना फेमस गाने ‘घूंघट की ओट में’ पर डांस करती दिख रही हैं, जिसे अब तक 30,152,193 व्यूज देकर लोगों ने बार-बार देखा है। इतना ही नहीं इस वीडियो को Chanda Video नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 31, 2022 07:19 PM