Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सपना शर्मा की बलखाती कमर देख एक्साइटेड हुए लोग, जोश में खो बैठे होश

Haryanvi Dance Video: सपना शर्मा (sapna sharma) को लोग हरियाणवीं इंडस्ट्री में सपना चौधरी की छोटी बहन भी कहते हैं। क्योंकि जब भी वो स्टेज पर आती हैं, बिल्कुल आग लगा देती हैं। उनका डांस देख लोग इतने बेचैन हो जाते हैं कि जोश में होश खो बैठते हैं। अब सपना शर्मा का एक और […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 16, 2022 18:36
Share :

Haryanvi Dance Video: सपना शर्मा (sapna sharma) को लोग हरियाणवीं इंडस्ट्री में सपना चौधरी की छोटी बहन भी कहते हैं। क्योंकि जब भी वो स्टेज पर आती हैं, बिल्कुल आग लगा देती हैं। उनका डांस देख लोग इतने बेचैन हो जाते हैं कि जोश में होश खो बैठते हैं। अब सपना शर्मा का एक और डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं, जिसमें वो ब्लू एंड गोल्डन कलर का सूट पहन अपने डांस से बवाल काट रही हैं। वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पर जोरदार कमर बलखाती दिख रही हैं।

 

और पढ़िएHaryanvi Video Song: सपना चौधरी ने ‘बंदूक चलेगी’ पर दिखाए कातिलाना मूव्स, खुली रह गई फैंस की आंखें

 

बता दें कि सपना शर्मा ने अपने डांस से गरदा उड़ा दिया है। इसके अलावा आप खुद देख सकते हैं कि इस गाने पर अब तक 14,081 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना अभी कुछ समय पहले ही आया है। मगर अब ये बार-बार देखा जा रहा है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को Modling Films Sirohi ने अपने यूट्यूब चैनल से अपलोड किया है। जानकारी के लिए बता दें कि ये गाना गणगोर मेला सिरोही का है, जहां सपना ने डांस के जलवे बिखेरे हैं।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 15, 2022 03:25 PM