---विज्ञापन---

Video: सपना शर्मा के खर्चे सुन लोगों के उड़े होश, लटके झटकों से स्टेज पर लगाई आग

Haryanvi Dance Video: आज के दौर में हरियाणवी डांस वीडियोज (Haryanvi Dance Videos) का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। आए दिन नए या पुराने हरियाणवी हॉट वीडियोज यूट्यूब पर धमाल मचाते नजर आते हैं। सपना शर्मा (sapna sharma) का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 20, 2022 18:08
Share :

Haryanvi Dance Video: आज के दौर में हरियाणवी डांस वीडियोज (Haryanvi Dance Videos) का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। आए दिन नए या पुराने हरियाणवी हॉट वीडियोज यूट्यूब पर धमाल मचाते नजर आते हैं। सपना शर्मा (sapna sharma) का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। वीडियो में सपना हरियाणवी गाने ‘गुर्जर के खर्चे’ (gujjar ka kharcha) पर जोरदार लटके-झटके लगा रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि सपना स्टेज पर पर्पल कलर के सूट में बिल्कुल पटोला लग रही हैं।

 

और पढ़िएHaryanvi Dance: गोरी नागोरी का कमरतोड़ डांस देख खुली रह गई फैंस की आंखे, देखें वीडियो

 

बता दें कि सपना शर्मा ने अपने डांस से सबके होश उड़ा दिये हैं। इसके अलावा आप खुद देख सकते हैं कि इस गाने पर अब तक 207,951 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना अभी कुछ समय पहले ही आया है। मगर अब ये बार-बार देखा जा रहा है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को 𝐄𝐙𝐀𝐙 𝐂𝐑𝐄𝐀𝐓𝐈𝐎𝐍 ने अपने यूट्यूब चैनल से अपलोड किया है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 18, 2022 07:52 PM