Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: ग्रीन लहंगे में गोरी नागोरी ने स्टेज पर गिराई हुस्न से बिजलियां, फैंस हुए एक्साइटेड

Haryanvi Dance Video: राजस्थान से हरियाणा तक में अपने नाम की प्रसिद्धी पाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) को आज कौन नहीं जानता। गोरी नागोरी (Gori Nagori dance) के डांस का अब हर बच्चा-बच्चा फैन है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। गोरी ने […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 2, 2022 16:26
Share :

Haryanvi Dance Video: राजस्थान से हरियाणा तक में अपने नाम की प्रसिद्धी पाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) को आज कौन नहीं जानता। गोरी नागोरी (Gori Nagori dance) के डांस का अब हर बच्चा-बच्चा फैन है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। गोरी ने अपने डांस से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। आए दिन गोरी स्टेज शो करती नजर आती हैं। अब हाल ही में उनका एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –  Video: घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने किया कमरतोड़ डांस, फैंस के उड़े होश

 

 

https://www.instagram.com/reel/CdsfJv3AlYT/?utm_source=ig_web_copy_link

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

इस वीडियो में गोरी नागोरी ‘दिल क्या करे साहिब’ गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि गोरी ने स्टेज पर थिरकते हुए ग्रीन कलर का सुंदर सा लहंगा पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा नहीं लिया और अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। इस वीडियो को गोरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया था। इस वीडियो को लोगों ने बार-बार देखा है, इसी वजह से ये इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 30, 2022 07:41 PM