---विज्ञापन---

Video: डांस करते वक्त स्टेज पर गिर पड़ीं गोरी नागोरी , फिर जो हुआ कर देगा हैरान

Haryanvi Dance video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत रही है। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। गोरी नागोरी की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। गोरी […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 14, 2022 15:12
Share :

Haryanvi Dance video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत रही है। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। गोरी नागोरी की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। गोरी नागोरी जब स्टेज पर उतरती हैं, तो पूरा का पूरा माहौल ही मस्त हो जाता है। गोरी के इन ठुमकों के कई दीवाने हैं। गोरी का ये गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

 

और पढ़िएVideo: नशे में पंडित की धोती ले भागे मनोज तिवारी, बेबी संग किया ‘छम्मक छम्मक’ डांस

 

 

 

 

और पढ़िएHaryanvi Dance Video: अंजली राघव का डांस देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, मूव्स ने लोगों को बनाया दीवाना

 

इस गाने में आप देख खुद देख सकते हैं कि गोरी स्टेज पर डांस करते वक्त ऐसा डांस मूव करती हैं कि जिसमें वो धड़ाम से गिरती हुई दिखती हैं। मगर वो उनके डांस का एक पार्ट है। इस बार ग्रीन सूट में स्टेज पर उतरीं गोरी ने हरियाणवी गाने पर ऐसे ठुमके लगाए कि देखने वाले बस देखते ही रह गए। बता दें कि डांसर का ये गाना अब तक 28,129,880 बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। इस गाने पर 67 हजार लाइक्स भी आ चुके हैं। ये गाना Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 12, 2022 02:56 PM