Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: गोरी नागोरी के हॉट मूव्स देख फैंस की बढ़ी बेताबी, एक्साइटमेंट में की ये हरकत

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों पर थिरकने वाली मशहूर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती है। उनकी दिलकश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 6, 2022 13:34
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों पर थिरकने वाली मशहूर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती है। उनकी दिलकश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में गोरी नागौरी पीले कलर का लहंगा पहन स्टेज पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएHaryanvi Video: जूत्ती ना मिलने पर अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हुईं अंजलि राघव, नोक-झोक के चलते बिगड़ा रिश्ता

 

 

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में गोरी नागोरी भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का सुपरहिट सॉन्ग ‘ठीक है’ (Thik Hai) पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि डांसर गोरी नागोरी बचपन से ही डांस की बहुत शौकीन रही हैं। यही वजह है कि डांसर महज 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं। गोरी नागोरी की इंस्पिरेशन शकीरा हैं इसलिए वो हमेशा से उनकी जैसी डांसर बनना चाहती हैं और वो अक्सर उनके डांस स्टेप्स फॉलो करती हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 03, 2022 03:33 PM