---विज्ञापन---

Video: डॉली शर्मा ने अपने लटके-झटकों से मचाया बवाल, देख फैंस के उड़े होश

मुंबई। हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाएं और कातिलाना मूव्स के पीछे लाखों लोग कायल हैं। बता दें कि डांसर जब-जब स्टेज पर आती हैं तो अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर कब्जा कर लेती हैं। ऐसा ही कुछ नजारा उनके यूट्यूब पर वायरल हो रहे ट्रेंडिंग डांस वीडियो में भी […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 7, 2022 18:57
Share :

मुंबई। हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाएं और कातिलाना मूव्स के पीछे लाखों लोग कायल हैं। बता दें कि डांसर जब-जब स्टेज पर आती हैं तो अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर कब्जा कर लेती हैं। ऐसा ही कुछ नजारा उनके यूट्यूब पर वायरल हो रहे ट्रेंडिंग डांस वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है। डॉली का ये वीडियो आपके तनबदन में खलबली मचा देगा। आप भी डांसर के ठुमके देख नाचने पर मजबूर हो जाएंगे।

आगे बता दें कि कई सारी हरियाणवी डांसर्स का जलवा चारो तरफ फैलने के बाद अब डॉली शर्मा भी अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना कर दिया हैं। डॉली के डांस वीडियोज यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं। इसी सिलसिले में डॉली शर्मा का हिट डांस वीडियो यूट्यूब पर गर्दा मचाए हुए है। इस वीडियो में डॉली आसमानी रंग के सूट में कमाल के लटके-झटके दिखाती हुई नजर आ रही हैं। बेहतरीन डांस मूव्स और लटके झटकों से घायल कर रहीं डॉली शर्मा का ये वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है, जिसको Jaat Live Videos चैनल पर अपलोड किया गया है।

 

First published on: May 07, 2022 06:57 PM