Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद का बदला मिजाज, फुल ड्रेस में आईं नजर

Urfi Javed Latest Video: अपने अतरंगी लुक की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद इस बार नए लुक में नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Urfi Javed Latest Video: अपने अतरंगी लुक की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद इस बार नए लुक में नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी के इस नए लुक को देखने के बाद ट्रोलर्स को मुंह छिपाने की भी जगह नहीं मिल रहा है। एक्ट्रेस के इस नए अंदाज को हर तरफ पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दुल्हन की तरह सजीं उर्फी

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Urfi Javed Latest Video) साझा किया है, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी के इस लुक का हर तरफ तारीफ हो रहा है। लोग उर्फी को इस अंदाज में देख घायल हो रहे हैं। अक्सर शॉर्ट ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी इस बार बिलकुल दुल्हन की तरह सजी हुई हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस से ही इंस्पायर हुईं उर्फी

उर्फी इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती की दीवानी हो रखी हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस से ही इंस्पायर होकर उर्फी ने उनके जैसा दिखने की कोशिश की हैं। वीडियो में उर्फी सलवार सुट पहन और सर पर दुपट्टा ओढ़े अपना संस्कारी लुक दिखाया है।

बिना कपड़ों के दिखीं उर्फी

हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बिना कपड़े पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस एक सफेद स्टूल पर बैठी हुई हैं और बैकग्राउंड भी सफेद है। उर्फी के बाल बंधे हुए हैं,  गले में कोई एक्सेसरीज नहीं हैं। इसलिए सभी का ध्यान उनके ‘आउटफिट’ पर है। उर्फी टॉपलेस और ब्रालेस हैं और अपनी इज्जत को ढकने के लिए उर्फी ने किसी और के हाथों का इस्तेमाल किया है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी पर साधा निशाना

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी को नसीहत दी थी। उन्होंने उर्फी के अतरंगी कपड़ों पर कमेंट करते हुए कहा था कि ‘उर्फी को ऐसे कपड़े नहीं पहना चाहिए। वो आज खुद को बहुत बड़ी फैशन आइकन समझ रही हैं। इससे बहन-बेटियों को गलत मैसेज जा रहा है। उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि उर्फी सुधर जाएं नहीं तो वह सुधार देंगे।’

- Advertisement -

Latest Posts